Adipurush Box Office: in Controversy, Prabhas Starrer Falls To Just Rs 1.58 Cr On Day 14

ADIPURUSH GONE DOWN IN CONTROVERSY


ओम राउत की आदिपुरुष से जुड़े विवादों के बीच, फिल्म ने बुधवार को अपना सबसे कम दिन का कलेक्शन दर्ज किया। ट्रैकर सैनिल्क के अनुसार, प्रभास अभिनीत फिल्म ने सभी भाषाओं के लिए अपने 13 वें दिन सिर्फ 1.58 करोड़ रुपये कमाए। इसी के साथ सभी भाषाओं में फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 288

करोड़ रुपये हो गया है।

आदिपुरुष को गुरुवार से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म सत्यप्रेम की कथा से भी कड़ी टक्कर मिलेगी। यह भी सोचने पर मजबूर करता है कि क्या प्रभास AUR कीर्तिकृति सेनन स्टारर फिल्म भारत में 298 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं।



आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में गिरावट निर्माताओं द्वारा फिल्म में विवादास्पद लाइनों को बदलने के बावजूद आई है। दर्शक लंका दहन के दृश्य को लेकर विशेष रूप से परेशान थे, जहां बजरंगबली के चरित्र को एक पंक्ति बोलते हुए सुना जाता है, "तेल तेरे बाप का। आग भी तेरे बाप की। और जलेगी भी तेरे बाप की" मेघनाद को। हालांकि, अब नए प्रिंट्स में लाइनों को बदल दिया गया है। 'बाप' शब्द को अब बदलकर 'लंका' कर दिया गया है ADIPURUSH GONE DOWN


पिछले हफ्ते, आदिपुरुष निर्माताओं ने प्रभास अभिनीत फिल्म के लिए गुरुवार और शुक्रवार के शो के लिए टिकट की कीमतें 150 रुपये तक कम करने का फैसला किया था। फिल्म के खिलाफ बढ़ती प्रतिक्रिया के बीच पिछले सोमवार और मंगलवार को आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट देखने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है।


ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष हिंदू पौराणिक महाकाव्य रामायण का रूपांतरण है। प्रभास राघव की भूमिका निभा रहे हैं, कृति जानकी की भूमिका निभा रही हैं, और सैफ लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म में सनी सिंह भी शेष की भूमिका में हैं। 

बजरंग के रूप में देवदत्त नागे। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। Jai Shree Ram

हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद से, इसे रावण और भगवान हनुमान के संवादों और चित्रण के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने भी रामायण से छेड़छाड़ करने के आरोप में फिल्म के निर्माताओं को फटकार लगाई। कोर्ट ने सेंसर बोर्ड से भी सवाल किया और पूछा कि क्या फिल्म का सर्टिफिकेट रद्द किया जा सकता है।

Comments

Post a Comment